Loading Now

संस्कृत के शिक्षक द्वारा होमवर्क पूरा ना करने पर छात्र की पिटाई का मामला

BREAKING News

संस्कृत के शिक्षक द्वारा होमवर्क पूरा ना करने पर छात्र की पिटाई का मामला

DCG NEWS :- शहर के एक प्रतिष्ठित विद्यालय दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे हायर सेकेंडरी स्कूल क्रमांक –2 में एक संस्कृत शिक्षक द्वारा आठवीं कक्षा के छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिक्षक ने छात्र को होमवर्क पूरा न करने पर शारीरिक दंड दिया जिसका चोट के निशान उभर आया है , जिससे छात्र के माता-पिता और स्कूल के अन्य छात्रों में नाराजगी फैल गई हैं दरअसल शिक्षक ने बच्चे की छड़ी से जमकर पिटाई कर दी। तब तक पिटता रहा जब तक छड़ी टूट नहीं गई। घटना की शिकायत परिजनों से स्कूल प्रबंधन से की थी। स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है। सोशल मीडिया में घायल छात्र का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

DCG NEWS :- पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र के बुधवारी बाजार स्थित दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे हायर सेकेंडरी स्कूल क्रमांक –2 का है। स्कूल का संचालन एसईसीआर के द्वारा किया जाता है। चुचुहियापारा निवासी 14 वर्षीय बालक आठवीं कक्षा का छात्र है। मंगलवार को संस्कृत के शिक्षक राकेश कुमार क्लास में स्टूडेंट की कापी चेक कर रहे थे। दो दिन पहले दिए गए होमवर्क पूरा हुआ है या नहीं इसकी पड़ताल कर रहे थे। होमवर्क पूरा ना होने पर शिक्षक नाराज हो गया और लकड़ी की छड़ी से बेदम पिटाई कर दी। पिटाई से छात्र के शरीर में निशान पड़ गया है।

DCG NEWS :- रोते हुए पापा को बताई पूरी घटना पिटाई से छात्र बुरी तरह घबरा गया था। अपने साथी से मोबाइल लेकर पिताजी को काल किया और घटना के संंबंध में रोते हुए बताया। बेटे के फोन के तुरंत बाद पिता स्कूल पहुंचे। बेटे के शरीर पर निशान देखकर विचलित हो गए। बेटे को लेकर सीधे प्रिसिंपल के कार्यालय पहुंचे। परेशान और नाराज पिता ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने वाले शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। आज शिक्षक राकेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है।

20240812_215152 संस्कृत के शिक्षक द्वारा होमवर्क पूरा ना करने पर छात्र की पिटाई का मामला

ताजा खबरें