Loading Now

रामचंडी दिवस पर मुख्यमंत्री ने कोलता समाज की शिक्षा और समृद्धि की प्रशंसा की

BREAKING News

रामचंडी दिवस पर मुख्यमंत्री ने कोलता समाज की शिक्षा और समृद्धि की प्रशंसा की

Top News एक्सीडेंट खबरे दुर्ग भिलाई देश -विदेश रायपुर

सार
DCG NEWS बसना में आयोजित रामचंडी दिवस पर कार्यक्रम का सार: – बसना विधायक श्री सम्पत अग्रवाल ने रनेश्वर रामचंडी मंदिर को सिद्ध स्थल बताते हुए इसे पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित करने और कोरिडोर बनाने की मांग की। उन्होंने क्षेत्र में कृषि महाविद्यालय, ट्रॉमा सेंटर, 100 बिस्तर अस्पताल, और राजस्व रिकॉर्ड में गांवों को दर्ज करने की भी बात उठाई। सांसद श्रीमती रूपकुमारी चौधरी ने ओडिशा और छत्तीसगढ़ को जोड़ने वाली सड़क के उन्नयन की मांग की। वित्त मंत्री श्री ओ. पी. चौधरी ने मुख्यमंत्री की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए उन्हें सराहा, जिनमें गरीबों को आवास और बोनस वितरण शामिल हैं।प्रभारी मंत्री श्री दयाल दास बघेल ने सर्व मंगल भवन की घोषणा का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने रामचंडी दिवस और शरद पूर्णिमा की बधाई दी और समाज को प्रेरणादायक व समृद्ध बताया। उन्होंने नशा मुक्ति के प्रति जागरूकता और सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की | इस कार्यक्रम में विभिन्न जनप्रतिनिधि, समाज के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। पूरी खबर नीचे है

अब आप पूरी खबर को सुन भी सकते है

पूरी खबर

WhatsApp-Image-2024-10-17-at-12.45.53-AM रामचंडी दिवस पर मुख्यमंत्री ने कोलता समाज की शिक्षा और समृद्धि की प्रशंसा की

DCG NEWS :-बसना विधायक श्री सम्पत अग्रवाल ने कहा कि रनेश्वर रामचंडी मदिर सिद्ध मंदिर है। यहाँ जो भी मन्नत मांगी जाती है पूरी होती है। यह क्षेत्र आदिवासी राजा का गढ़ रहा है। उन्होंने इस क्षेत्र को पर्यटन स्थल के रूप मे विकसित करने और कोरिडोर बनाने की मांग की है। पदमपुर से गढ़ुफुलझर सड़क को क़ृषि महाविद्यालय खोलने सर्व जन मंगल भवन, 100 बिस्तर अस्पताल, बसना मे ट्रामा सेंटर, अधूरे जोक परियोजना, फुलवारी ग्राम को राजस्व रेकार्ड मे दर्ज करने की मांग उनके द्वारा की गई।सांसद श्रीमती रूपकुमारी चौधरी ने कहा कि यहां मौजूद होना सौभाग्य की बात है। इस अवसर उन्होंने पर उड़ीसा और छत्तीसगढ़ को जोड़ने वाली सड़क के उन्नयन की मांग की।

WhatsApp-Image-2024-10-17-at-12.45.54-AM-1 रामचंडी दिवस पर मुख्यमंत्री ने कोलता समाज की शिक्षा और समृद्धि की प्रशंसा की

DCG NEWS :- वित्त मंत्री श्री ओ पी चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री साय 21 क्विंटल धन्यवाद खरीदी, बोनस देने वाले,18 लाख गरीब को आवास देने , 9 लाख ,25 हजार गरीबो को पहला किश्त दिया गया।70 लाख दीदी मन को हर माह एक हजार दे रहे है। ऐसे मुख्यमंत्री का अभिनन्दन है। प्रभारी मंत्री श्री दयाल दास बघेल ने सभी समाज के लिए सर्व मंगल भवन के लिए घोषणा के लिए अनुरोध किया।

WhatsApp-Image-2024-10-17-at-12.45.53-AM-1 रामचंडी दिवस पर मुख्यमंत्री ने कोलता समाज की शिक्षा और समृद्धि की प्रशंसा की

DCG NEWS :- मुख्यमंत्री श्री साय ने कहा कि कोलता समाज द्वारा आयोजित गरिमामय कार्यक्रम मे शामिल होना सौभाग्य की बात है।आज रामचंडी दिवस और शरद पूर्णिमा की बहुत बधाई।।। सौभाग्य है कि आप सबका दर्शन लाभ लेने आये है। भगवान रामचंडी से सब की खुशहाली कि कामना की है। यह समाज बड़ा शिक्षित, समृद्ध है। जो दूसरे समाज को प्रेरणा देने वाला समाज है। कृषक समाज है। मोदी जी की गारंटी के अनुरूप हम काम कर रहे है। 13 लाख परिवार को तेंदुपतता संग्रहण का लाभ मिल रहा है।रामलला दर्शन योजना से लाखो श्रद्धांलुओं को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि समाज उत्तोतर विकास करे यही कामना है।युवा नशा के खिलाफ भी जागरूक हो। उन्होंने सभी को शाशकीय योजना का लाभ लेने आह्वान भी किया। कहा कि समाज के सभी वर्ग सामने आये।

WhatsApp-Image-2024-09-28-at-2.55.31-PM-1 रामचंडी दिवस पर मुख्यमंत्री ने कोलता समाज की शिक्षा और समृद्धि की प्रशंसा की

ताजा खबरें