Loading Now

छत्तीसगढ़ में जन्माष्टमी पर शुष्क दिवस घोषित, उल्लंघन पर होगी कड़ी कार्रवाई

BREAKING News

Liquor shop closed on Janmashtami

छत्तीसगढ़ में जन्माष्टमी पर शुष्क दिवस घोषित, उल्लंघन पर होगी कड़ी कार्रवाई

न्यूज़ का सार

DCG NEWS :- छत्तीसगढ़ सरकार ने 26 अगस्त 2024 को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पूरे राज्य में शुष्क दिवस घोषित किया है। इस दिन सभी शराब की दुकानें, रेस्टोरेंट-बार, होटल-बार, और क्लब बंद रहेंगे, और शराब की बिक्री या परोसने पर सख्त पाबंदी होगी। आदेश का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सरकार ने अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए विशेष टीमें भी बनाई हैं, जो निगरानी और जांच करेंगी।

अभी की खबर

पूरी जानकारी

DCG NEWS :- रायपुर छत्तीसगढ़ सरकार के वाणिज्यिक कर (आबकारी) विभाग ने 26 अगस्त 2024 को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर पूरे राज्य में शुष्क दिवस घोषित किया है। इस दिन सभी जिलों में शराब की दुकानें, रेस्टोरेंट-बार, होटल-बार, और क्लब पूरी तरह बंद रहेंगे।

DCG NEWS :- आबकारी विभाग के आदेश के अनुसार, 26 अगस्त को किसी भी प्रकार की शराब की बिक्री या परोसने की अनुमति नहीं होगी, चाहे वह लाइसेंसी हो या गैर-लाइसेंसी जगह। इस नियम का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई होगी, जिसमें शराब की जब्ती और अपराधियों पर मामले दर्ज किए जाएंगे।

DCG NEWS :- शासन ने कलेक्टरों और पुलिस अधिकारियों को इस आदेश का सख्ती से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। अवैध शराब की बिक्री पर नजर रखने के लिए जिला, संभागीय, और राज्य स्तर पर विशेष टीमें बनाई जाएंगी, जो अवैध शराब के ठिकानों की जांच करेंगी।

ताजा खबरें