Loading Now

जगदलपुर: बकावंड आश्रम में मौसमी बीमारी का प्रकोप, 5वीं कक्षा की छात्रा की मौत

BREAKING News

जगदलपुर: बकावंड आश्रम में मौसमी बीमारी का प्रकोप, 5वीं कक्षा की छात्रा की मौत

Top News एक्सीडेंट खबरे दुर्ग भिलाई देश -विदेश रायपुर

सार

DCG NEWS :- छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले के बकावंड ब्लॉक स्थित कोलावन बालिका आश्रम में मौसमी बीमारी का प्रकोप जारी है। इस बीमारी के कारण 5वीं कक्षा की छात्रा अंजना कश्यप की मौत हो गई, और 10 अन्य छात्राएं गंभीर रूप से बीमार हैं। घटना के बाद, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तत्काल आश्रम पहुंचकर बीमार छात्राओं का इलाज शुरू किया और आश्रम की स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण किया। घटना से दो दिन पहले स्वास्थ्य जांच में सात छात्राओं में बीमारी के लक्षण पाए गए थे, लेकिन बीमारी तेजी से फैल गई। डॉक्टरों की टीम मौसमी बीमारी को नियंत्रित करने के लिए उपचार कर रही है और बीमारी के फैलने से रोकने के लिए विशेष सावधानियां बरती जा रही हैं।

पूरी खबर

DCG NEWS :-छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर बकावंड ब्लॉक के कोलावन बालिका आश्रम में मौसमी बीमारी ने गंभीर स्थिति पैदा कर दी है। इस बीमारी के कारण 5वीं कक्षा की छात्रा अंजना कश्यप की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य छात्राएं गंभीर रूप से बीमार हैं।

DCG NEWS :- मौत के बाद आश्रम में दहशत का माहौल है। डॉक्टरों की टीम ने जांच में पाया कि मौसमी बीमारी की चपेट में आई 10 अन्य छात्राओं का इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर बीमार छात्राओं का उपचार शुरू किया और आश्रम की स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण किया।

DCG NEWS :- हालांकि, घटना से दो दिन पहले आश्रम में स्वास्थ्य जांच की गई थी, जिसमें सात छात्राओं में मौसमी बीमारी के लक्षण पाए गए थे। फिर भी, बीमारी तेजी से फैली और अंजना कश्यप की जान चली गई।

DCG NEWS :- अब, मौसमी बीमारी के प्रकोप को नियंत्रित करने के लिए डॉक्टरों की टीम ने आवश्यक उपचार शुरू कर दिया है और बीमारी के फैलने से रोकने के लिए विशेष सावधानियां बरती जा रही हैं।

20240812_215152 जगदलपुर: बकावंड आश्रम में मौसमी बीमारी का प्रकोप, 5वीं कक्षा की छात्रा की मौत

ताजा खबरें