Loading Now

संभागायुक्त ने बिलासपुर-तखतपुर रोड पर मवेशी रोकथाम अभियान का किया निरीक्षण

BREAKING News

संभागायुक्त ने बिलासपुर-तखतपुर रोड पर मवेशी रोकथाम अभियान का किया निरीक्षण

Top News एक्सीडेंट खबरे दुर्ग भिलाई बिलासपुर रायपुर

सार

DCG NEWS बिलासपुर :-18 अक्टूबर को संभागायुक्त बिलासपुर, श्री महादेव कावरे ने बिलासपुर-तखतपुर रोड पर मवेशियों की रोकथाम अभियान का निरीक्षण किया। उन्होंने सड़क पर आवारा मवेशियों की मौजूदगी पर चिंता जताते हुए ज़िला प्रशासन और एसडीएम को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। मवेशियों के मालिकों का पता लगाने या आवारा होने पर कार्रवाई करने को कहा। सड़क किनारे के व्यापारियों और दुकानदारों से बैठक कर जन जागरूकता बढ़ाने के लिए पहल करने को निर्देशित किया। अधिक संख्या में काऊ कैचर से मवेशियों को पकड़ने और रेडियम बेल्ट लगाने पर ज़ोर दिया। तहसीलदार सकरी को व्यापारियों को मवेशियों को प्रतिष्ठानों के बाहर रोकने की हिदायत देने के निर्देश भी दिए। निरीक्षण में एसडीएम पीयूष तिवारी भी उपस्थित रहे पुरी खबर नीचे है

अब आप पूरी खबर को सुन भी सकते है

पुरी खबर

WhatsApp-Image-2024-10-18-at-8.55.53-AM संभागायुक्त ने बिलासपुर-तखतपुर रोड पर मवेशी रोकथाम अभियान का किया निरीक्षण

DCG NEWS बिलासपुर :- 18 अक्टूबर/संभागायुक्त बिलासपुर श्री महादेव कावरे ने रात में बिलासपुर तखतपुर रोड सकरी, नेहरू नगर में सड़क पर मवेशी रोकने के लिए जारी अभियान का निरीक्षण किया। अनेक जगह पर मवेशी गाय, भैंस बैठे मिले, जिस पर ज़िला प्रशासन और एसडीएम को तत्काल एक्शन लेने के निर्देश दिए। मवेशी के मालिकों का पता करने या आवारा होने पर एक्शन लेने को कहा। संभागायुक्त ने सड़क किनारे स्थित व्यावसायिक मालिकों और दुकानदारों की बैठक लेने और जन जागरूकता हेतु पहल करने निर्देशित किया।

WhatsApp-Image-2024-10-18-at-8.55.53-AM-1 संभागायुक्त ने बिलासपुर-तखतपुर रोड पर मवेशी रोकथाम अभियान का किया निरीक्षण

DCG NEWS बिलासपुर :- निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे आवारा पशुओं को काऊ कैचर से अधिक से अधिक संख्या में पकड़े एवं अधिक से अधिक रेडियम बेल्ट लगाने की कार्यवाही करें। तहसीलदार सकरी को निर्देशित करते हुए कहा कि व्यापरियों एवं स्थानीय लोगों की बैठक लेकर उन्हें हिदायत दे की वे पशुओं को अपने प्रतिष्ठानों के बाहर एवं रोड़ में बैठने से रोके । सभी जिम्मेदार अधिकारी एवं कर्मचारी जनसामान्य के सहयोग से पशुओं को होने वाली दुर्घटना से बचाने के लिए उचित कार्यवाही करें।एसडीएम बिलासपुर श्री पीयूष तिवारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

20240925_230022-1 संभागायुक्त ने बिलासपुर-तखतपुर रोड पर मवेशी रोकथाम अभियान का किया निरीक्षण

ताजा खबरें