Loading Now

रायपुर के डकैती के मामले का खुलासा

BREAKING News

रायपुर के डकैती के मामले का खुलासा

DCG NEWS : रायपुर राजधानी रायपुर के गुढियारी क्षेत्र में हुई डकैती के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने डकैती के आरोप में गायब हुए 18 लाख रुपए और गहनों को बरामद कर लिया है। उरला सीएसपी मणिशंकर चंद्रा ने जानकारी दी कि इस पूरी घटना के पीछे एक तांत्रिक का हाथ था, जिसने महिला को भ्रामक सलाह देकर पैसे और गहने हड़प लिए।

DCG NEWS : पुलिस के मुताबिक, घटना के दिन महिला ने सुबह 112 में डकैती की सूचना दी थी। महिला और उसके दोनों बच्चों ने बताया कि रात 3 बजे चार डकैत घर में घुसे थे, जिनमें से एक की हाइट 6 फीट थी और सभी काले कपड़े पहने हुए थे। डकैतों ने महिला को रस्सी से बांधकर रुपए और गहने लूट लिए थे। महिला का पति एक अलग कमरे में सो रहा था और चोर छत से घर में घुसे थे।

DCG NEWS : जब पुलिस ने गहराई से जांच की, तो पता चला कि यह पूरी घटना एक साजिश थी। महिला स्वाति ने तांत्रिक की सलाह पर पति के 16 लाख रुपए और गहने तांत्रिक को दे दिए थे और खुद ही डकैती की सूचना पुलिस को दी। तांत्रिक ने महिला को यह कहकर डराया था कि इसके बिना उसके परिवार की सुरक्षा खतरे में है।

DCG NEWS : पुलिस ने स्वाति और उसके पति रवि के साथ कड़ी पूछताछ के बाद मामले का खुलासा किया। अब पुलिस ने स्वाति से पूरी रकम और गहने बरामद कर लिए हैं और मामले की जांच जारी है। पुलिस ने इस घटना के लिए जिम्मेदार तांत्रिक को भी खोजने का अभियान शुरू कर दिया है।

20240812_215152 रायपुर के डकैती के मामले का खुलासा
Previous post

राखी बांधकर बाइक से घर लौट रहे दंपती को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी

Next post

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की

ताजा खबरें