Loading Now

छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू के मामलों में वृद्धि, दुर्ग में एक और मौत

BREAKING News

Another death due to swine flu in Durg

छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू के मामलों में वृद्धि, दुर्ग में एक और मौत

Top News एक्सीडेंट खबरे दुर्ग भिलाई देश -विदेश रायपुर

सार

DCG NEWS :-छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू के मामले बढ़ते जा रहे हैं। दुर्ग जिले में हाल ही में एक और मौत की पुष्टि हुई है, जिससे कुल मौतों की संख्या तीन हो गई है। जिले में अब तक 23 मरीज सामने आए हैं, जिनमें से 13 का इलाज रायपुर और दुर्ग के अस्पतालों में चल रहा है। रायपुर जिले में 90% संक्रमितों का ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है; वे घर पर या नियमित कार्यों के दौरान बीमार हुए हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि नमी की वजह से संक्रमण का खतरा जारी रहेगा, और ठंडक आने पर स्थिति सुधर सकती हैं स्वाइन फ्लू के मामले हर साल बढ़ते हैं, लेकिन इस बार संख्या और मौतों की दर अधिक है। रायपुर जिले में कांटेक्ट ट्रेसिंग की टीमें संक्रमण की वजह जानने की कोशिश कर रही हैं। संक्रमितों में विभिन्न आयुवर्ग के लोग शामिल हैं, और अधिकतर पुरुष हैं। रायपुर में पिछले आठ महीनों में दो मौतें हुई हैं, और मरीजों का इलाज एम्स, आंबेडकर अस्पताल और निजी अस्पतालों में जारी है।

पूरी खबर

पूरी खबर

DCG NEWS :- **स्वाइन फ्लू की बढ़ती घटनाएं छत्तीसगढ़ में चिंता का विषय बना गया है स्वाइन फ्लू के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दुर्ग जिले में शनिवार को एक और मौत की रिपोर्ट आई है, जिससे कुल मौतों की संख्या तीन हो गई है। जिले में अब तक 23 मरीज सामने आए हैं, जिनमें से 13 का इलाज रायपुर और दुर्ग के अस्पतालों में चल रहा है।

DCG NEWS :- रायपुर जिले में स्वाइन फ्लू के अधिकांश मामले बिना यात्रा इतिहास के दर्ज किए गए हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि वातावरण में नमी की वजह से संक्रमण का खतरा बना हुआ है, जो ठंडक आने पर कम हो सकता है।

DCG NEWS :- स्वाइन फ्लू के मामलों में साल दर साल वृद्धि हो रही है, और इस बार की संख्या अपेक्षाकृत अधिक है। रायपुर में कांटेक्ट ट्रेसिंग की टीमें संक्रमण की वजहों का पता लगाने के लिए काम कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार, विभिन्न आयुवर्ग के लोग संक्रमित हुए हैं, और उनमें से अधिकांश पुरुष हैं जो नियमित कार्यों से घर से बाहर जाते हैं। रायपुर जिले में स्वाइन फ्लू के कारण पिछले आठ महीनों में दो मौतें हो चुकी हैं, और मरीजों का इलाज एम्स, आंबेडकर अस्पताल और निजी अस्पतालों में जारी है।

ताजा खबरें