Loading Now

ASP अभिषेक सिंह के नेतृत्व में छापेमारी, भिलाई में हिंसा के 5 आरोपी गिरफ्तार

BREAKING News

बलौदाबाजार हिंसा

ASP अभिषेक सिंह के नेतृत्व में छापेमारी, भिलाई में हिंसा के 5 आरोपी गिरफ्तार

DCG NEWS:- छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार हिंसा मामले में भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र में छापेमारी की और हिंसा में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने भारी सुरक्षा बल के साथ यह कार्रवाई की, जिससे किसी ने विरोध नहीं किया। सभी गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पूरी जानकारी

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुई हिंसा के मामले में भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने फिर से भिलाई में कई घरों पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने खुर्सीपार क्षेत्र से 5 लोगों को गिरफ्तार किया, जो हिंसा में शामिल थे। इन सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बलौदाबाजार के एएसपी अभिषेक सिंह के नेतृत्व में लगभग 12 पुलिस की गाड़ियां भिलाई पहुंचीं। उन्होंने दुर्ग पुलिस की मदद से खुर्सीपार के मिलावटपारा इलाके में छापेमारी की और योगेश नौरंगे, दिनेश बांधे, हेमंत खूंटे, अविनाथ खूंटे, और लक्ष्ममण सोनवानी को गिरफ्तार किया। हालांकि, कुछ लोगों ने पुलिस का विरोध करने की कोशिश की, लेकिन भारी संख्या में मौजूद पुलिस के सामने वे कुछ नहीं कर सके। बलौदाबाजार में हुई हिंसा के कारण, बलौदाबाजार पुलिस ने भिलाई में कई घरों पर छापेमारी की। बलौदाबाजार के एएसपी के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई में 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

Previous post

अपने अद्वितीय ज्ञान के कारण मास्टर रुद्र को सभी जगह किया जा रहा आमंत्रित चाहे दुर्ग कलेक्टर की बात करे या विधानसभा अध्यक्ष की हर तरफ़ गूगल बॉय ही छाया

Next post

चंपारण पहुंचे अमित शाह, महाप्रभु वल्लभाचार्य आश्रम में की पूजा-अर्चना

ताजा खबरें