Loading Now

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्कूलों के छात्रों के साथ रक्षा बंधन मनाते दिखे

BREAKING News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्कूलों के छात्रों के साथ रक्षा बंधन मनाते दिखे

DCG NEWS :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली के विभिन्न स्कूलों के छात्रों के साथ रक्षा बंधन मनाया। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में पीएम मोदी को बच्चों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जबकि वे उनकी कलाई पर राखी बांध रहे हैं।

Screenshot_2024-08-19-23-24-56-594_com.android.chrome-edited प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्कूलों के छात्रों के साथ रक्षा बंधन मनाते दिखे

DCG NEWS :- वीडियो में जब पीएम मोदी कक्षा में दाखिल हुए और उन्हें पवित्र धागा बांधा तो स्कूली बच्चे मुस्कुराते हुए उनका स्वागत करते नजर आए। जैसे ही छात्र राखी बांधने के लिए आगे बढ़े, प्रधानमंत्री मोदी ने स्नेह भरी मुस्कान के साथ उनका स्वागत किया और उनके नाम और कक्षाएं पूछीं।

Screenshot_2024-08-19-23-25-07-909_com.android.chrome-edited प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्कूलों के छात्रों के साथ रक्षा बंधन मनाते दिखे

DCG NEWS :- पीएम मोदी कुर्सी पर बैठकर स्कूली छात्राओं के साथ बारी- बारी से राखी बांधते नजर आए। कार्यक्रम के अंत में पीएम मोदी ने इस अवसर पर स्कूली छात्राओं और शिक्षकों के साथ एक ग्रुप फोटो भी खिंचवाई। इससे पहले दिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से रक्षाबंधन के अवसर पर शुभकामनाएं दीं।

20240812_215152 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्कूलों के छात्रों के साथ रक्षा बंधन मनाते दिखे

ताजा खबरें