Loading Now

भाजपा के सहयोग केंद्र में समस्याओं का निराकरण हो रहा

BREAKING News

भाजपा के सहयोग केंद्र में समस्याओं का निराकरण हो रहा

प्रदेश के वित्त मंत्री चौधरी की पहल और निर्देश पर आवेदनों व समस्याओं का त्वरित निराकरण किया गया

DCG NEWS :- रायपुर भारतीय जनता पार्टी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित सहायता केंद्र में समस्याओं और आवेदनों का त्वरित निराकरण करने के क्रम में गुरुवार को प्रदेश के वित्त मंत्री ओ.पी. चौधरी ने उपस्थित रहकर सैकड़ों की संख्या में आए आवेदनों का त्वरित निराकरण किया।

DCG NEWS :- इस दौरान वित्त मंत्री श्री चौधरी ने कहा कि यहाँ सबको विशेष रूप से सुनने और उनकी समस्याओं के निदान के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय में सहायता केंद्र में संगठन के पदाधिकारी और सरकार के मंत्री उपस्थित रहते हैं। हमारे पास पहुँच रहे आवेदनों और समस्याओं को उनके विभिन्न विषयों को, विकास संबंधी मांगों को पूरा सुना जाता है। इस प्रक्रिया के तहत गुरुवार को यहां पर भारतीय जनता पार्टी के हमारे प्रदेश कार्यालय में आज करीब डेढ़ सौ से अधिक आवेदनों पर तुरंत पहल की गई और समस्याएँ व शिकायतें सुनकर उनके जो-जो विषय थे, नियमानुसार उनका संतोषजनक निष्पादन त्वरित रूप से व्हाट्सएप संदेश भेजकर, फोन कर उन सभी का समाधान तत्काल किया गया।

IMG-20240809-WA0002-1024x682 भाजपा के सहयोग केंद्र में समस्याओं का निराकरण हो रहा

DCG NEWS :- वित्त मंत्री श्री चौधरी ने कहा कि जिन कामों में स्वाभाविक रूप से समय लगना है, उसे भी नियमानुसार संतोषप्रद तरीके से निष्पादित करने का कार्यवाही की जाएगी। यह सहायता केंद्र भाजपा कार्यालय में लगातार चलता है और जो बेहतर किया जा सकता है, प्रदेश कार्यालय के माध्यम से उसे भी नियमानुसार बेहतर तरीके से करने का प्रयास किया जा रहा है।आज सहयोग केंद्र में वित्त मंत्री श्री ओपी चौधरी के साथ ,प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, वरिष्ठ भाजपा नेता रूप नारायण सिन्हा,सौरभ सिंह,विजय मिश्रा माजूद रहे।

Previous post

महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा मामले में बड़ा खुलासा बिहार,उत्तर प्रदेश, झारखंड छत्तीसगढ़-में एक साथ रेड

Next post

धमतरी के आत्मानंद स्कूल में एक सरकारी डॉक्टर द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का गंभीर मामला

ताजा खबरें