Loading Now

गोपनीयता भंग और संदिग्ध आचरण के आरोप: विवेक पोद्दार पर कार्रवाई

BREAKING News

https://dcgnews.com/action-against-vivek-poddar/

गोपनीयता भंग और संदिग्ध आचरण के आरोप: विवेक पोद्दार पर कार्रवाई

सार

Dcg news :- विवेक पोद्दार पर थाना छावनी में एक गंभीर मामले में अनुचित व्यवहार का आरोप लगा है, जिसके कारण उन्हें निलंबित किया गया। दुर्ग के पुलिस अधीक्षक (SP) जितेंद्र शुक्ला ने आरक्षक विवेक पोद्दार को उनके संदिग्ध आचरण और कर्तव्य में लापरवाही के कारण निलंबित कर दिया है। विवेक पोद्दार, जो रक्षित केंद्र, जिला-दुर्ग में तैनात थे, ने थाना छावनी में पंजीकृत एक मामले में पुलिस विभाग की गोपनीयता भंग की और अनुचित व्यवहार किया। इस वजह से उन्हें 23 अगस्त 2024 को निलंबित किया गया है। निलंबन के दौरान उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता मिलेगा।

पूरी खबर

पूरी खबर

DCG NEWS :- दुर्ग में पुलिस अधीक्षक (SP) जितेंद्र शुक्ला ने आरक्षक विवेक पोद्दार को उनके कर्तव्यों में लापरवाही और संदिग्ध आचरण के कारण निलंबित कर दिया है। आरक्षक विवेक पोद्दार रक्षित केंद्र, जिला-दुर्ग में तैनात थे, लेकिन उन्होंने थाना छावनी में पंजीबद्ध एक मामले में पुलिस विभाग की गोपनीयता भंग की और अपने कर्तव्यों के प्रति अनुचित व्यवहार किया। इस कारण उन्हें 23 अगस्त 2024 को निलंबित कर दिया गया है। निलंबन अवधि के दौरान, उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता दिया जाएगा।

DCG NEWS :- यह कदम पुलिस विभाग में अनुशासन बनाए रखने के लिए उठाया गया है और इस प्रकार के मामलों में विभाग की सख्त नीति को दर्शाता है।

Previous post

1.69 लाख का पेनल्टी को 12,047 में किया सेटल आम आदमी पार्टी ने सौंपा ज्ञापन और गड़बड़ी की निष्पक्ष जांच की मांग

Next post

हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है, और ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकलन किया जाता है।

ताजा खबरें