Loading Now

प्रधानमंत्री मोदी: खेलों में योगदान देने वालों की सराहना जरूरी

BREAKING News

प्रधानमंत्री मोदी: खेलों में योगदान देने वालों की सराहना जरूरी

सार

DCG NEWS :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर देशवासियों को बधाई देते हुए महान हॉकी खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट में खेलों के प्रति जुनूनी योगदान देने वाले और अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का गौरव बढ़ाने वाले खिलाड़ियों की सराहना की। उन्होंने खेलों के लिए एक बेहतर इकोसिस्टम बनाने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई ताकि अधिक से अधिक युवा खेलों में हिस्सा लेकर देश का नाम रोशन कर सकें।

पूरी खबर

पूरी खबर

DCG NEWS :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए महान हॉकी खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा कि यह दिन खेलों के प्रति अपने समर्पण और भारत का गौरव बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को सराहने का मौका है।

DCG NEWS :- प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर देश में खेलों को बढ़ावा देने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता को भी दोहराया। उन्होंने कहा कि सरकार हर युवा भारतीय को खेल में भाग लेने और देश का नाम रोशन करने का अवसर प्रदान करने के लिए एक मजबूत खेल इकोसिस्टम बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

DCG NEWS :- श्री मोदी ने एक्स पर लिखा, “राष्ट्रीय खेल दिवस पर शुभकामनाएं। आज हम मेजर ध्यानचंद जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। यह दिन उन सभी को सराहने का अवसर है जिन्होंने खेलों में अपना योगदान दिया है और वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है। हमारी सरकार खेलों को समर्थन देने और युवाओं को खेलने के अधिक अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है।”

DCG NEWS :- इस संदेश के माध्यम से प्रधानमंत्री ने खेलों के महत्व और युवाओं को खेल में शामिल करने की अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति को प्रकट किया है।

Previous post

‘अनुभव’ पुरस्कार समारोह में 5 अनुभव पुरस्कार और 10 जूरी प्रमाण पत्र प्रदान किए जाएंगे। इस वर्ष 33% पुरस्कार विजेता महिलाएं हैं।

Next post

प्रधानमंत्री मोदी का पालघर दौरा: वाधवन बंदरगाह परियोजना की आधारशिला रखी जाएगी

ताजा खबरें