Loading Now

6 दिन की बच्ची की हत्या ,मां ने चौथी बार बेटी जन्म पर हत्या की, शव छत पर पाया गया

BREAKING News

https://dcgnews.com/6-din-kee-bachchee-kee-hatya/

6 दिन की बच्ची की हत्या ,मां ने चौथी बार बेटी जन्म पर हत्या की, शव छत पर पाया गया

Top News एक्सीडेंट खबरे दुर्ग भिलाई देश -विदेश रायपुर

सार

DCG NEWS :- दिल्ली के ख्याला इलाके में एक मां ने अपनी 6 दिन की बेटी की हत्या कर दी। आरोपी शिवानी ने चौथी बार बेटी पैदा होने के कारण सामाजिक दबाव से परेशान होकर बच्ची की हत्या की। उसने बच्ची का गला घोंटकर उसकी लाश को बैग में रखकर बगल की छत पर फेंक दिया। पुलिस ने बच्ची की लाश बैग से बरामद की और शिवानी से पूछताछ के बाद हत्या की पुष्टि की। शिवानी ने कहा कि उसने पहले भी बेटियों को खोया था और सामाजिक कलंक के डर से इस कदम को उठाया।

अभी की खबर

पूरी खबर

DCG NEWS :- दिल्ली में मां ने 6 दिन की बेटी की हत्या की ममता की सीमाओं को पार करने वाली घटना,पूरी मामला दिल्ली के ख्याला इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक मां ने अपनी 6 दिन की बेटी की हत्या कर दी। आरोपी मां शिवानी ने अपनी बेटी की हत्या केवल इसलिए की क्योंकि वह चौथी बार बेटी को जन्म देने के लिए परेशान थी। उसने बच्ची को दूध पिलाने के बाद गला घोंटकर हत्या की और शव को बैग में छुपाकर बगल की छत पर फेंक दिया।

DCG NEWS :- मां ने किया आत्मसमर्पण सुबह साढ़े पांच बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक 6 दिन की बच्ची गायब है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और इलाके की जांच के दौरान बगल की छत पर एक बैग मिला, जिसमें बच्ची का शव था। मां शिवानी ने पूछताछ के दौरान हत्या की बात स्वीकार कर ली और बताया कि सामाजिक कलंक के डर से उसने यह कदम उठाया।

DCG NEWS :- अपराध की वजह शिवानी ने बताया कि उसने पहले दो बेटियों को खो दिया था और चौथी बार बेटी के जन्म ने उसे मानसिक रूप से परेशान कर दिया था। उसके मन में बच्ची की हत्या का विचार आया, जिसे उसने अमल में भी लाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ताजा खबरें