Loading Now

बिलासपुर में सड़क पर विवाद और मारपीट मामले में पुलिस विभाग ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है

BREAKING News

बिलासपुर में सड़क पर विवाद और मारपीट मामले में पुलिस विभाग ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है

DCG News : बिलासपुर में सड़क पर विवाद और मारपीट मामले में पुलिस विभाग ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक विष्णु चंद्रा को सस्पेंड करने का आदेश दिया गया है। विष्णु पर सहकर्मी से विवाद और मारपीट का आरोप था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक बिलासपुर रजनेश सिंह (आईपीएस) ने रक्षित निरीक्षक को जांच के आदेश दिए।

बता दें

DCG News : वीडियो के वायरल होने और इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने रक्षित निरीक्षक को प्रारंभिक जांच के आदेश दिए। जांच में यह पाया गया कि आरक्षक विष्णु चंद्रा पूर्व में भी सहकर्मियों से विवाद करता रहा है। कुछ दिन पूर्व मुलज़िम पेशी के दौरान प्रधान आरक्षक से विवाद की शिकायत पर भी उसे चेतावनी दी गई थी।

DCG NEWS : मामले में पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के आधार पर आरक्षक विष्णु चंद्रा को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही मामले की प्राथमिक जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच के बाद अनुशासनात्मक कार्यवाही भी की जाएगी।

Previous post

भिलाई DPS में हंगामा, परिजन ने बच्ची से दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) में पहुंच गए। परिजन स्कूल परिसर में पहुंचे तो प्रबंधन ने गेट बंद करा दिया। इसके बाद हंगामा शुरू

Next post

भिलाई में बिरयानी खाने गए सराफा व्यापारी की गाड़ी की डिक्की से चोरी किए गए सोने के 8 बिस्किट, स्कूटी और बाइक जब्त किया है।

ताजा खबरें